Saturday, October 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर कोमुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा कीफसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद हैजल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।
-
हिमाचल

स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 24, 2024 04:46 PM


राजकीय माडल  वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय , जंजहैली ब्लाक सिराज,  जिला मण्डी मे नारा लेखन प्रतियोगिता और चित्रकला प्रतियोगिता , प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया। कार्यक्रम के आयोजन से पहले स्वच्छता शपथ दिलाई गई और स्वच्छता  रैली निकाली गई।
      कार्यक्रम का आयोजन भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ,केंद्रीय संचार ब्यूरो के क्षेत्रीय कार्यालय, मण्डी,  द्वारा किया गया।   इस अवसर पर छात्रा छात्राओ द्वारा  स्वच्छता जागरूकता रैली भी  निकाली गई।  रैली को स्कूल की प्रिंसिपल  श्रीमति  अनीता आजाद             ने हरी झंडी दिखाकर रवाना की।  रैली स्कूल के प्रांगण से शुरू होकर  मुख्य बाजार की गलियों से होते हुए वापिस स्कूल प्रांगण मे पहुंची।  रैली मे छात्र छात्राओं द्वारा स्वच्छता संबंधित नारों के माध्यम से स्वच्छता के बारे में संदेश दिया।

       कार्यक्रम की अध्यक्षता  श्री जितेंद्र पीटीआई ने की जबकि मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल की  प्रिंसिपल ने छात्र छात्राओ को स्वच्छता संबंधित विषय पर 
उपस्थित छात्र, छात्राओ को स्वच्छता के अभियान मे अपना सहयोग देने और आम जन को इस अभियान से जोड़े के लिए कहा, जिससे की हमारे गांव,  शहर और देश स्वच्छ हो सके। 
राजबीर सिहॅ कार्यक्रम प्रभारी  ने भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही प्रमुख योजनाओं के बारे भी जानकारी।
         विभाग के पंजीकृत दल सरस्वती कला मंच    के द्वारा गीत एंव नाटक के माध्यम से भारत सरकार की योजनाओं  की जानकारी  के साथ साथ मनोरंजनकिया।
         चित्रकला  प्रतियोगिता और नारा लेखन प्रतियोगिता व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं को बधाई दी। नारा लेखन प्रतियोगिता में लवली ने प्रथम,  नेहा चौहान ने दूसरा और   दामिनी  ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया।  जबकि चित्रकला प्रतियोगिता मे  भूपेन्द्र चौहान प्रथम ,  कुलदीपिका ने द्वितीय,   दीपिका ने तृतीय   पुरस्कार प्राप्त किया । सभी विजेताओं को विभाग द्वारा  सम्मानित किया गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर को मुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा की फसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है जल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च  PNLU के विकलांग व्यक्तियों से संबंधित अध्ययन केंद्र ने विकलांगता जागरूकता पर सरकारी स्कूल, बनूटी के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया ऊना जिला की 68 पंचायतें टीबी मुक्त घोषित, उपायुक्त ने किया सम्मानित जेपी नड्डा से हिमाचल को दी कई सौगातें, कांग्रेस के मंत्री की टिप्पणी निराधार : नंदा
-
-
Total Visitor : 1,68,39,911
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy